कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन की वजह से कई शहरों में लोगों की परेशानी बढ़ गयी है. रोज कमाने खाने वाले लोगों के सामने मुसीबत आन पड़ी है. ऐसे में कई संस्थाएं लोगों की मदद के लिए सामने आ रही है. लोगों की मदद कर रही हैं, खाना खिला रही है और राशन वितरण कर रही है.

 

श्री हनुमान सेवा संस्थान द्वारा बताया गया कि  विश्वव्यापी कोरोना महामारी के चलते संपूर्ण लोकडाउन होने की वजह से जरूरतमंद परिवार को इस संकट की घड़ी में संकट की घड़ी में श्री हनुमान सेवा संस्थान रांची के द्वारा प्रत्येक मंगलवार को 21 परिवार को अन्नदान किया जा रहा है . मंगलवार को संस्था के अध्यक्ष श्री राकेश भास्कर जी के द्वारा इस पुनीत कार्य का मंगलआरंभ किया गया.

बताया गया कि  सामग्री गरीब असहाय व्यक्तियों तक पहुंचाने का कार्य में हनुमान सेवा संस्थान के कार्यकर्ता इस कार्य में मुख्य रूप से गोपाल सोनी, रामचंद्र जायसवाल नवीन झा इंद्रजीत यादव, पंकज सिंह ,संतोष कुमार धर्मेंद्र तिवारी विमलेश कुमार श्री राम देव पांडे डॉ राहुल श्री अरुण सिंह जी , सर्वेश जयसवाल आदि की भूमिका रही. आप सभी से आग्रह है कि इस पुनीत कार्य में आप यथासंभव सहयोग का हिस्सा बन श्री हनुमान सेवा संस्था को अनुग्रहित करें ताकि गरीब परिवार का कल्याण हो सके.

 

वहीँ इस मौके पर राकेश भास्कर ने कहा कि झारखण्ड वासियों से अनुरोध है कि किसी को भूखा ना रहने दे, हम पहले भी ऐसे कार्यों में पीछे नही रहे हैं और अभी भी हम तैयार खड़े हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *